स्वागतम ! सोशल नेटवर्किंग का प्रयोग राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रचार-प्रसार के लिए करें.

Free HTML Codes

अगरहो प्यार के मौसम तो हमभी प्यार लिखेगें,खनकतीरेशमी पाजेबकी झंकारलिखेंगे

मगर जब खून से खेले मजहबीताकतें तब हम,पिलाकर लेखनीको खून हम अंगारलिखेगें

Thursday, March 3, 2011

भ्रष्टाचार से छिड़ी है जंग जनाब आप हैं किसके संग ??

कृपया इस नंबर पर मिस कॉल करें आपका नंबर रिसीव नहीं किया जायेगा
बाबा रामदेव ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई.. यह ऊपर बैठे हुक्मरानों को रास न आई ,
उलटे बाबा पर किया जा रहा पलटवार... देश दिनों दिन हो रहा शर्मसार
अब भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कानून के लिए "अन्ना हजारे " 5 अप्रैल से आमरण अनसन करेंगे
आप क्या करेंगे ??
अन्ना हजारे के समर्थन के लिए 02261550790 पर missed call करें (किरण वेदी का आह्वाहन )

1 comment:

  1. ज़ाहिर है ईमानदार लोगों की तरफ़ हैं।

    आपने अपनी इससे पहली पोस्ट में हक़ीक़त बयां करती एक कविता लिखी है...."सरफरोशी की तमन्ना....अब ना किसी के दिल में है।"

    कविता बेहद पसंद आई। साथ ही आपकी बात भी।

    आजकल ऐसा ही हो रहा है। इसका मतलब ये नहीं कि मैं अपने आप को बचाते हुए दुसरे लोगों को ही दोषी मान रहा हूँ। आजकल तो मुझे अपनेआप सहित 90 प्रतिशत लोग शक़ के घेरे में नज़र आते हैं। अपनेआप को इस जमात में शामिल करने का कारण नीचे है।

    एक ब्लॉग " नई पीढ़ी " नाम से है। (http://naipirhi.blogspot.com/)इस ब्लॉग में इसे चलाने वालों ने इतना झूँठ लिखा है कि जिसका ब्यान नहीं किया जा सकता। ये सब वो मानव अधिकारों की रक्षा के नाम पर कर रहें हैं।
    उनमें कुछ पत्रकार भी हैं। एक धर्म विशेष के लोगों को निशाना पर लेते हुए दुसरे धर्म के लोगों को निर्दोष साबित करने का अभियान चला रक्खा है।
    समाज में आग लगाने की पूरी सामग्री इस ब्लॉग में है.
    होना तो ये चाहिए कि मेरे जैसे ब्लॉगर को उनके झूँठ का भंडाफोड़ करना चाहिए। क्योंकि मैं चाहू तो उनके हर (कु)तर्क की धज्जियाँ उड़ा दूँ। लेकिन मैं ऐसा नहीं करता इसीलिए मैं भी दोषी हूँ।

    आपको दिलेरी से सत्य लिखने के लिए कोटिश: नमन।

    ReplyDelete