स्वागतम ! सोशल नेटवर्किंग का प्रयोग राष्ट्रवादी विचारधारा के प्रचार-प्रसार के लिए करें.

Free HTML Codes

अगरहो प्यार के मौसम तो हमभी प्यार लिखेगें,खनकतीरेशमी पाजेबकी झंकारलिखेंगे

मगर जब खून से खेले मजहबीताकतें तब हम,पिलाकर लेखनीको खून हम अंगारलिखेगें

Monday, August 22, 2011

इमाम बुखारी का देशद्रोह उजागर,कहा - इस्लाम विरोधी है अन्ना का आंदोलन


दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी ने मुसलमानों से कहा है कि वे अन्ना के आंदोलन से दूर रहें। उनका कहना है कि अन्ना का आंदोलन इस्लाम विरोधी है क्योंकि इसमें वंदे मातरम और भारत माता की जय जैसे नारे लग रहे हैं। हालांकि रविवार को देश की प्रमुख इस्लामी शिक्षण संस्था दारुल उलूम, देवबंद ने गांधीवादी अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार विरोधी मुद्दे के साथ होने का दावा किया था। दिल्ली की फतेहपुरी मस्जिद के शाही इमाम मुफ्ती मुकर्रम अहमद ने अन्ना के आंदोलन का समर्थन किया है।

बुखारी ने कहा, ' इस्लाम मातृभूमि और देश की पूजा में विश्वास नहीं करता है। यह उस मां की पूजा की पूजा को भी सही नहीं ठहराता, जिसके गर्भ में बच्चे का विकास होता है। ऐसे में मुसलमान इस आंदोलन से कैसे जुड़ सकते हैं, जो इस्लाम के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है। इसीलिए मैंने मुसलमानों को इस आंदोलन से दूर रहने को कहा है। 'बुखारी के इस आह्वान के बाद वंदे मातरम पर विवाद एक बार फिर उठ खड़ा हुआ है।

हालांकि इस आंदोलन से प्रशांत भूषण और शांति भूषण जैसे शख्स जुड़े हैं, जिन्होंने गुजरात दंगे के मामले पर नरेंद्र मोदी काफी विरोध किया था। फिर भी शाही इमाम इस आंदोलन के आलोचक हैं। उनका कहना है कि देश के लिए करप्शन से बड़ा मुद्दा सांप्रदायिकता है और देश को इससे ज्यादा खतरा है। उन्होंने कहा, ' अगर अन्ना इस आंदोलन में सांप्रदायिकता को भी मु्द्दा बनाते हैं, तो मैं इस बारे में आश्वस्त हो सकता हूं। ' बुखारी ने अन्ना के आंदोलन को मिल रहे फंड के बारे में सवाल उठाया और आरोप लगाया कि अन्ना आरएसएस और बीजेपी के साथ मिले हुए हैं और राजनीति कर रहे हैं।

6 comments:

  1. hmen to phle se hi pta thaa kongres bikaau belon se kuchh isi trah kaa khel krvayegi lekin koi frq nhin pdhta yar ..........akhtar khan akela kota rajsthan

    ReplyDelete
  2. एक ही परिवार (गांधी ब्रांडेड नेहरु परिवार) के लोग साठ सालों से केंद्र में कब्ज़ा जमाये हुए है. फिर भी कांग्रेसी नेता और उसके समर्थक कहते हैं कि हम लोकतंत्र में हैं.
    वाकई कांग्रेसी षड्यंत्र (फूट डालो राज करो) का कोई तोड़ नहीं :(
    --
    रही बात इस बुखारी की तो सत्ता का सबसे बड़ा दलाल है और भारत को कमजोर बनाने वाला मानवता और सौहार्दता का दुश्मन है. केंद्र में बैठे इसाई सत्ता के लिए - हिंदी मुस्लिम कटे मरे, उन्हें तो बस मजा आएगा.

    ReplyDelete
  3. inko to desh se nikal dena chahiya jaye pakistan me rahe

    ReplyDelete
  4. Well .... You're right. So called Imam was also criticized severely by a sitting muslim M.L.A.Asif Mohammad Khan, of RJD( now he left RJD to spport Anna).


    Mr. Asif called Imaam, Dharm ka Thekedaar' corrupt, and communal. Actually this man ( IMaam) is the most SAAMPRADDYIK person.

    ReplyDelete
  5. हिंदी हिन्दू हिंदुस्तान,भागो मुल्ला पकिस्तान

    ReplyDelete
  6. आप को श्रीगणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ!

    ReplyDelete